Rohitash Gaud | Biography | Tv Samachar 24

नमस्कार दोस्तों टीवी समाचार ट्वेंटी फोर न्यूज़ में आपका स्वागत है।

अभिनेता रोहिताश गौड़ का 16 अक्टूबर, 1967 को हुआ था। इसलिए, अब तक अभिनेता रोहिताश गौड़ की उम्र 48 साल है। रोहिताश गौड़ की हाइट लगभग 5 फीट और 7 इंच ल है । और वह भी एक अच्छी तरह से ग्रदूअटेड पर्सन है।

रोहिताश गौड़ की पहली फिल्म “वीर सावरकर” में एक भूमिका निभाई जो कि एक जीवनी थी लेकिन फिल्म पर ध्यान नहीं दिया गया। बाद में, रोहिताश गौड़ बॉलीवुड की फिल्मों को फिल्माया गया और रिलीज़ किया गया लेकिन बिना किसी बड़ी सफलता के। तब हमने रोहितश गौद को “मुन्ना भाई एमबीबीएस” में देखा जहां उन्होंने नारियल विक्रेता की छोटी भूमिका निभाई और यह सिर्फ रोहिताश गौड़ और संजय दत्त की फिल्मों की शुरुआत थी। उन्हें फिर से बोमन ईरानी के सचिव के रूप में “लगे राहो मुन्ना भाई” फिल्म में रोहिताश गौड़ के रूप में देखा गया था।

इसके बाद उन्होंने “3 इडियट्स”, “ए वेडनेसडे”, “अतीथी तुम कबाब जागे” और “धूप” जैसी फिल्मों में छोटी भूमिकाएं भी चकीं। हालांकि उन्हें अपनी फिल्मोग्राफी के लिए कभी भी प्रशंसा नहीं मिली, लेकिन उनकी अभिनय के लिए उनकी आलोचना नहीं की गई थी। इसलिए, यह पता चला कि यह फिल्म उद्योग में उनके लिए अच्छा साबित हई और यह भारतीय टेलीविजन उद्योग में उनके लिए बहुत अच्छा साबित हुआ। फिल्म उद्योग में थोड़ी सी सफलता के साथ, पीके फिल्म में रोहिताश गौड़ की भूमिका केवल कुछ दृश्यों के साथ एक पुलिस निरीक्षक की थी।

अभिनेता रोहिताश गौड़ के जीवन से प्यार करने के लिए, कभी भी इतना कुछ नहीं कहा गया है या इसके बारे में लिखा गया है और इसलिए, रोहिताश गौड़ प्रेम कहानी एक गहरी जड़ रहस्य है जो कभी भी हुई थी। वास्तव में, वह रोहिताश गौड संबंधों के बारे में इतना गुप्त है कि हम यह भी सुनिश्चित नहीं करते कि अभिनेता रोहितश गौद का विवाह हो या नहीं।

हालांकि, अनुमान लगाने के लिए, हम मानेंगे कि रोहिताश गौड़ की शादी कुछ साल पहले हुई थी लेकिन अभिनेता रोहितश गौड़ की पत्नी या रोहितश गौद की पत्नी के नाम के बारे में कुछ भी नहीं पता था।

रोहिताश गौड़ आजकल “भाबी जी घर पर है!” में लड्डू के भैया के रूप में जाना जाता है। धारावाहिक एक भारतीय टेलीविजन और फिल्म अभिनेता है जिसने कई टीवी शो में काम किया है। रोहिताश गौड टीवी शो काफी लोकप्रिय रहे हैं, रोहितश गौद की फिल्मों ने उन्हें छोटी भूमिकाओं में दिखाया है और वह वहां ज्यादा सफलता नहीं ले पाए। हम इस तरह के स्तर के एक टीवी कलाकार बनने की अपनी यात्रा को शामिल करेंगे। सबसे पहले सब टीवी पर टीवी शो “लापतागंज” में मुकुंदलाल गुप्ता के रूप में रोहितश गौद के रूप में देखा गया, वह चरित्र की ईमानदारी और कटाक्ष के माध्यम से बहुत सारे दर्शकों को जीतने में कामयाब रहे जो भारतीय समाज की कड़वी सच्चाइयों को प्रकाश में लाए।

तो अगर आपको हमारी वीडियो अच्छी लगी तो वीडियो को लाइक करें, कमेंट करें , ओर चैनल को सब्सक्राइब करना न भूले ।